Inauguration of Oxygen Supply Chamber in ICU, NICU and Emergency Ward in Jawaharlal Nehru District Hospital

Publish Date : 05/11/2019
IMG_5385v

रूद्रपुर 05 नवम्बर- जवाहर लाल नेहरू जिला चिकित्सालय में सीएसआर मद से से आईसीयू,एनआईसीयू व इमरजेन्सी वार्ड में आक्सीजन आपूर्ति चैम्बर का शुभारम्भ अपर जिलाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल व (से.नि.) महानिदेशक स्वास्थ्य आरके पाण्डे द्वारा फीता काट कर किया गया। उन्होने कहा इस आक्सीजन आपूर्ति से जिला चिकित्सालय मंें आने वाले मरीजो को लाभ मिलेगा। श्री काण्डपाल ने कहा लोगो को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिये जिला प्रशासन अनेक तरह की पहल कर रहा है।उन्होने कहा चिकित्सालय में आक्सीजन सप्लाई की बहुत जरूरत थी इसे ध्यान में रखते हुये हुतामाकी पीपीएल कम्पनी द्वारा सीएसआर मद से 05.5 लाख की धनराशि खर्च कर यह कार्य किया गया है। उन्होने कहा इमरजेन्सी वार्ड को भी सीघ्र इस प्लांट से जोडा जायेगा ताकि इमरजेन्सी में आने वाले मरीजो को भी आवश्यकता पडने पर आक्सीजन उपलब्ध करायी जा सकें। उन्होने कहा आक्सीजन के बैकप हेतु अतिरिक्त सिलेन्डरो की ब्यवस्था की जाय ताकि आवश्यकता पडने पर उन सिलेन्डरो को भी प्लांट से जोडा जा सकें।
इस अवसर पर हुतामाकी पीपीएल कम्पनी के वाईस पे्रसीडेन्ड मनोज कौशिक ने कहा हमारी कम्पनी जनपद में 2006 से कार्य कर रही है। हम यहा के लोगो के लिये सामाजिक कार्य करने के लिये कटिबद्ध है। उन्होने कहा हमारी कम्पनी द्वारा पहले भी समय-समय पर जिला चिकित्सालय को स्वास्थ्य उपकरण उपलब्ध कराये गये है साथ ही कम्पनी द्वारा रा0प्रा0वि0 भगवानपुर,बागवाला,गंगापुर व पत्थरचट््टा के विद्यालयो में फर्निचर स्टेशनरी के साथ-साथ सौन्दर्यकरण कार्य भी कराया जा रहा है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी द्वारा इमरजेन्सी वार्ड व आईसीयू वार्ड का भी निरीक्षण किया व मरीजो को फल वितरीत किये।
इस अवसर पर पीएमएस टीडी रखोलिया,डा0 अखिलेश,डा0 यदूराज भट््ट,एचआर हेड अनित सिंह,प्लांट हेड विनय कुमार, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
– -’-

Distt Information Office

114- Collectrete, Rudrapur
US Nagar