बंद करे

यूएस कार्निवाल 2020 के अन्तर्गत जनपद की प्रतिभाओ को मंच देने के उद्देश्य से कार्निवाल के अन्तर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओ के माध्यम से जिले भर के स्कूली बच्चों में प्रतिभा खोज का आयोजन किया गया

प्रकाशित तिथि : 14/02/2020
7b95e6a8-ed0v

रूद्रपुर 14 फरवरी 2020- यूएस कार्निवाल 2020 के अन्तर्गत जनपद की प्रतिभाओ को मंच देने के उद्देश्य से कार्निवाल के अन्तर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओ के माध्यम से जिले भर के स्कूली बच्चों में प्रतिभा खोज का आयोजन किया गया। प्रतिभाखोज प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं नृत्य,गायन,योगा,चित्रकला व रंगमंच प्रतियोगिताए ब्लाक स्तर व जनपद स्तर पर आयोजित की गई। जिसमे कनिष्ठ व वरिष्ठ वर्गो के स्कूली छात्र-छात्राओ को प्रतिभाग करने का सुनहरा अवसर दिया गया। आज गांधी पार्क के मुख्य मंच पर योगा प्रतियोगिता का फाइनल कनिष्ठ व वरिष्ठ वर्गो की करायी गयी। जनपद स्तर से चुने हुए 21 जूनियर वर्ग व 20 सीनियर वर्ग के छात्र-छात्राओं की प्रतियोगिता आयोजित की गई। योग प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग से प्रथम स्थान कोमल चैधरी, द्वितीय स्थान सिमरजीत कौर व चारू चन्द्रा चैबे, तृतीय स्थान तनिष्का सगवार व वंश कुमार सिंह, सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान दिव्या शर्मा, द्वितीय स्थान आयुषी सकलानी व तृतीय स्थान हीरा लाल कुमार,प्रियांशु खाती,विशाल सिंह राणा ने प्राप्त किया। निर्णायक मंडल में डा0 नवीन भट्ट व हेमन्त जोशी थे।
– – –
2-  दिनांक 15 फरवरी को प्रातः 11 बजे हरिपुरा बौर जलाशय में वाटर स्पोर्टस सायं 04 बजे गांधी पार्क में कैरियर काउंसलिंग, 04 बजे ही रेडिसन ब्लू में इनवेस्टर समिट, सांय 07 बजे गांधी पार्क में गढवाल का लोक नृत्य, 08 बजे मेगा स्टार नाईट का आयोजन।

– – –
जिला सूचना अधिकारी
उधमसिंह नगर।

फ़ोन –05944-250890