बंद करे

यूएस कार्निवाल 2020 के अन्तर्गत जनपद की प्रतिभाओ को मंच देने के उद्देश्य से कार्निवाल के अन्तर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओ के माध्यम से जिले भर के स्कूली बच्चों में प्रतिभा खोज का आयोजन किया गया

प्रकाशित तिथि : 13/02/2020
IMG_9461v

रूद्रपुर 13 फरवरी 2020- यूएस कार्निवाल 2020 के अन्तर्गत जनपद की प्रतिभाओ को मंच देने के उद्देश्य से कार्निवाल के अन्तर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओ के माध्यम से जिले भर के स्कूली बच्चों में प्रतिभा खोज का आयोजन किया गया। प्रतिभाखोज प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं नृत्य,गायन,योगा,चित्रकला व रंगमंच प्रतियोगिताए ब्लाक स्तर व जनपद स्तर पर आयोजित की गई। जिसमे कनिष्ठ व वरिष्ठ वर्गो के स्कूली छात्र-छात्राओ को प्रतिभाग करने का सुनहरा अवसर दिया गया। आज गांधी पार्क के मुख्य मंच पर नृत्य प्रतियोगिता का फाइनल कनिष्ठ व वरिष्ठ वर्गो की करायी गयी। जनपद स्तर से चुने हुए 10 जूनियर वर्ग व 12 सीनियर वर्ग के छात्राओं की प्रतियोगिता आयोजित की गई। छात्राओं अपने नृत्य से दर्शको का मन मोहा। जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान रानीक बत्रा व लावन्या, द्वितीय स्थान मनीष उपाध्याय व तृतीय स्थान नविका बत्रा व सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान वृन्दा वशिठ, द्वितीय स्थान साक्षी मलिक व तृतीय स्थान पावनी ने प्राप्त किया। निर्णायक मंडल में श्रीमती दीपा जोशी व सागर थे।
– – –
2-  दिनांक 14 फरवरी को प्रातः 10 बजे गांधी पार्क में उधमसिंह नगर गाॅट टैलेंट परफारमेंस, 11 बजे  बौर जलाशय में वाटर स्पोटर्स, सांय 04 बजे गांधी पार्क कैरियर काउंसलिंग, सांय 07 बजे जौनसार का लोक नृत्य, 08 बजे एक शाम शहीदो के नाम पर कार्यक्रम का आयोजन।

– – –
जिला सूचना अधिकारी
उधमसिंह नगर।

फ़ोन –05944-250890