बंद करे

मुख्य विकास अधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में खण्ड विकास अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा बैठक अयोजित हुई

प्रकाशित तिथि : 06/03/2020
IMG_1327xcfg

रूद्रपुर 05 मार्च 2020- मुख्य विकास अधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में खण्ड विकास अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा बैठक अयोजित हुई। उन्होने सभी खण्ड विकास अधिकारियों को भारत सरकार व राज्य सरकार द्वारा विकास परक योजनाओं को धरातल पर लाने के निर्देश दिए। उन्होने एन.आर.एल.एम., सीसीएल, एमएएनडीएवाईएस आदि की समीक्षा करते हुए उन्होने संबन्धित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होने कहा कि आम जन से जुड़े विकास कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर कार्य करें। उन्होने कहा कि विकास कार्यो में किसी प्रकार की हीला हवाली बर्दाशत नही की जाएगी। उन्होने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में मनरेगा के तहत तलाब निर्माण, नाली निर्माण आदि कार्यो के लिए ग्राम विकास अधिकारी एवं ग्राम प्रधानों की सयुंक्त रूप से बैठक कर कार्यो का प्लान तैयार करें। उन्होने कहा कि कार्यो में पारदर्शिता व गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाय।
इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी अजय सिंह, पी.डी. हिमांशु जोशी, के साथ ही संबन्धित विकास खण्डों के खण्ड विकास अधिकारी उपस्थित थे।

– – – –
अपर जिला सूचना अधिकारी,
उधमसिंह नगर।
फ़ोन -05944-250890