बंद करे

भारत रत्न पंडित गोविन्द बल्लभ पंत जी का 135वां जन्म दिवस के अवसर पर कलक्टेªट में जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने श्री पंत जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये

प्रकाशित तिथि : 12/09/2022
erh

रूद्रपुर 10 सितम्बर,2022- भारत रत्न पंडित गोविन्द बल्लभ पंत जी का 135वां जन्म दिवस के अवसर पर कलक्टेªट में जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने श्री पंत जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने जनपद वासियों को श्री पंत जी की जयंती पर शुभकामना व बधाई दी। उन्होने कहा कि हमे पंत जी के मार्ग दर्शन पर चलना चाहिये व समाज के हित में काम करना चाहिये ताकि समाज में एक अच्छा संदेश मिले। उन्होने कहा कि सकारात्मक सोच व जिम्मेदारी के साथ कार्य करना चाहिये। जिलाधिकारी ने पंडित पंत जी के जीवन परिचय को बताते हुए कहा कि उनके कार्यो को हमेशा याद रखना होगा। उन्होने कहा कि पंत जी सदैव देश के लिये समर्पित रहे। पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी आज भी प्रशासकों के आदर्श हैं, हमें पं0 पंत जी के आदर्शों, को अपनाते हुये हमे राष्ट्र, समाज की सेवा के लिए तत्पर रहना होगा। उन्होने कहा सभी कर्मचारी/अधिकारी अपने दायित्वों का ईमानदारी के साथ निर्वहन करे यही महापुरूषो  को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होने कहा कि हमे अपने परिवारों के सदस्यों के साथ अपने महापुरूषों के बारे में जानकारी साझा करनी चाहिए ताकि आने वाली पीढ़ी को हमारे देश के एवं देश निर्माण में योगदान देने वालों की बारे में जानकारी हो सके।
इस दौरान अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, कलेक्ट्रैट ओसी मनीष बिष्ट, डीडीएमओ उमाशंकर नेगी ने भी अपने विचार रखें।
इस अवसर पर कलक्टेªट के कर्मचारी/अधिकारीगण मौजूद थे।

————————–

अहमद नदीम जिला सूचना अधिकारी मो0-7055007023