बंद करे

जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने वन भूमि हस्तान्तरण के संबंध में कलक्टेªट सभागार में समीक्षा बैठक आहूत की गयी

प्रकाशित तिथि : 28/08/2020
DSCN6731DSCN6731

रूद्रपुर 26 अगस्त,2020- जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने वन भूमि हस्तान्तरण के संबंध में कलक्टेªट सभागार में समीक्षा बैठक आहूत की गयी। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दियें कि वन भूमि हस्तान्तरण के जो भी प्रकरण हैं उन पर सभी अधिकारी गंभीरता के साथ कार्य करें, ताकि कोई भी जन कल्याणकारी योजना वन भूमि हस्तान्तरण के कारण लंबित न रहें।
उन्होने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दियें कि वन भूमि हस्तान्तरण के जो भी जन कल्याणकारी योजना के प्रस्ताव उपलब्ध होते हैं संबंधित विभाग द्वारा उन पर तत्काल कार्यवाही करें, इसमें किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होने कहा जिन योजनाओं पर संयुक्त निरीक्षण एवं सर्वे किया जाना हैं उन पर तत्काल निरीक्षण कर अनुपालन आंख्या संबंधित को समय से उपलब्ध करा दें, तथा जिन योजनाओं पर डीपीआर, सैद्धान्ति स्वीकृति व अन्य कार्यवाही की जानी हैं उन पर तत्काल कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा यदि किसी योजना पर भारत सरकार एवं राज्य सरकार के स्तर पर कोई आपत्ति लगयाी जाती हैं तो उस आपत्ति का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर कार्य किया जाये। उन्होने कहा कि कोई भी पत्रावली किसी भी अनुभाग में ज्यादा दिनो तक लंबित न रहें। उन्होने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दियें कि उनके अधीन जो भी जन कल्याणकारी योजनायें स्वीकृति हैं अधिकारी आम जनता की जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए त्वरित कार्यवाही करें तथा निश्चित समयबद्धता व गुणवत्ता का ध्यान रखते हुये योजना को पूर्ण करें, ताकि आम जनता को उस योजना का लाभ उपलब्ध हो सकें।
इस अवसर पर डीएफओ डा0 अभिलाषा, अपर जिलाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी आर्या, लोनिवि एवं एनएच के अधिकारी उपस्थित थे।
– – –

अपर जिला सूचना अधिकारी
उधमसिंह नगर।

फ़ोन – 05944-250890,ईमेल – diousnagar2013@gmail.com