बंद करे

जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर के कारण तेजी से बढ रहे मामलोें को देखते हुये अपने कार्यालय कक्ष में आवश्यक बैठक ली

प्रकाशित तिथि : 20/04/2021
01vsz

रूद्रपुर 19 अप्रैल,2021- जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर के कारण तेजी से बढ रहे मामलोें को देखते हुये जनपद में स्थापित सभी कोविड-19 अस्पतालों में आवश्यकतानुसार पर्याप्त आॅक्सीजन की उपलब्धता बनी रहे के दृष्टिगत मुख्य चिकित्साधिकारी एवं नोडल अधिकारी आॅक्सीजन के साथ अपने कार्यालय कक्ष में आवश्यक बैठक ली। उन्होने कहा कि जनपद में स्थापित कोविड केयर सेन्टरो में आॅक्सीजन की कमी न हो इस लिये पूर्व में ही आॅक्सीजन की आवश्कता की गणना कर सम्बन्धित कार्यदायी संस्था को मांग भेजना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि सम्बन्धित कोविड सेन्टरों में रिजर्व में आॅक्सीजन की व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाये। उन्होने सम्बन्धित अधिकारी को निर्देश देते हुये कहा कि जनपद में जो आॅक्सीजन प्राप्त हो रही है उसका पूर्ण सद्ोपयोग हो रहा है या नही जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें। उन्होने कहा कि सम्बन्धित अधिकारी द्वारा आॅक्सीजन की सुविधा प्रदान करायी जाने वाली संस्थाओं पर कडी नजर रखी जाये ताकि आॅक्सीजन का दुरूपयोग न हो। उन्होने कहा कि यह भी आंकलन करना सुनिश्चित करे कि आॅक्सीजन की आपूर्ति कहा-कहा और कितना दिया जाना है।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना, अपर जिलाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल, सीएमओ डा0 डीएस पंचपाल, एसडीआई डा0 सुधीर, जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी उमाशंकर नेगी आदि उपस्थित थे।
————————-

योगेश मिश्रा, उप निदेशक/जिला सूचना अधिकारी मो0-7055007008
केएल टम्टा अपर जिला सूचना अधिकारी मो0- 7055007023
फ़ोन – 05944-250890, ईमेल- diousnagar2013@gmail.com