बंद करे

जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने अपने कार्यालय कक्ष में ई-आॅफिस की समीक्षा की गयी

प्रकाशित तिथि : 09/09/2020

रूद्रपुर 08 सितम्बर,2020-जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने अपने कार्यालय कक्ष में ई-आॅफिस की समीक्षा की गयी। समीक्षा के दौरान ई-डिस्ट्रिक मैनेजर जातवेद पाण्डे द्वारा बताया गया कि सभी की ई-मेल आइडी जनरेट कर ली गई है। ई-डिस्ट्रिक मैनेजर द्वारा बताया गया कि कलक्टेªट के सभी अनुभागों के कर्मचारियों को मास्टर टेªनरो के माध्यम से प्रथम चरण की टेªनिंग की जा चुकी है व दूसरे चरण की टेªनिंग की जानी है। जिलाधिकारी द्वारा तत्काल निर्देशित किया गया कि तत्काल सभी कर्मचारी डीएससी (डिजिटल हस्ताक्षर) का कार्य पूरा करते हुये अन्य सभी कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर ससमय पूरा कर ले ताकि तत्काल रूप से ई-आॅफिस को शुरू किया जा सकें।
——
2- जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने बताया कि भारत रत्न पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी का जन्म दिवस विगत वर्षो की भाॅति इस वर्ष भी 10 सितम्बर को सादगी पूर्ण मनाये जाने का निर्णय शासन द्वारा लिया गया हैं। उन्होने कहा है कि जनपद के समस्त कार्यालयों में भारत रत्न पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी की मूर्ति/चित्र पर माल्र्यापण प्रातः 11 बजे किया जायेगा। उन्होने कहा है कि कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु निर्गत दिशा-निर्देशों का पालन किया जाना अनिवार्य होगा।
जिलाधिकारी ने नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंतायत के अधिकारियों को निर्देश दिये है कि अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत स्थापित भारत रत्न पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी की मूर्ति की साफ-सफाई कर माल्र्यापण कराना सुनिश्चित करें।

————————————————-

योगेश मिश्रा, उप निदेशक/जिला सूचना अधिकारी मो0-7055007008
केेएल टम्टा अपर जिला सूचना अधिकारी मो0- 7055007023

फ़ोन- 05944-250890, ईमेल- diousnagar2013@gmail.com