बंद करे

जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने आज अपने कार्यालय कक्ष में मुख्यमंत्री द्वारा की गयी घोषणाओ की प्रगति के सम्बन्ध में पेयजल, लोनिवि व सिचाई विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर जानकारी ली

प्रकाशित तिथि : 09/09/2020
DSCN6792v

रूद्रपुर 07 सितम्बर,2020-जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने आज अपने कार्यालय कक्ष में मुख्यमंत्री द्वारा की गयी घोषणाओ की प्रगति के सम्बन्ध में पेयजल, लोनिवि व सिचाई विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर जानकारी ली। उन्होने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि अधिकारी आपसी समन्वय के साथ घोषणाओं को धरातल पर उतारे ताकि घोषणाओं का फायदा जनता को समय से मिल सकें। उन्होने कहा जो घोषणाये शासन स्तर पर लम्बित है उन्हे शासन स्तर पर वार्ता कर पूर्ण कराने का प्रयास किया जाय। उन्होने कहा शासन स्तर पर जो आंकलन भेजे जाते है  उनकी पूरी जांच कर ले ताकि उनमे कोई आपत्ति न लगें। उन्होने अधिकारियो को निर्देश देते हुये कहा कि जनहित से जुडे विकास कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र पूरा करें। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन विभागों में टेण्डर प्रक्रियां शेष है वे शीघ्र टेण्डर प्रक्रिया प्रारम्भ करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना, ओसी नरेश चन्द्र दुर्गापाल सहित पेयजल निगम, लोनिवि व सिचाई विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।
————————————————-

योगेश मिश्रा, उप निदेशक/जिला सूचना अधिकारी मो0-7055007008
केेएल टम्टा अपर जिला सूचना अधिकारी मो0- 7055007023

फ़ोन- 05944-250890, ईमेल- diousnagar2013@gmail.com