बंद करे

जिलाधिकारी श्रीमति रंजना राजगुरू ने 20 अप्रैल देर सांय कलेक्ट्रेट सभागार में कोरोना के बढ़ते मामले की रोकथाम हेतु एवं जनपद में वैक्सीनेशन व सैम्पलिंग में तेजी लाने हेतु जनपद के समस्त उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी एवं सम्बन्धित अधिकारियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से आवश्यक बैठक ली

प्रकाशित तिथि : 22/04/2021
IMG_5412v

रूद्रपुर 21 अप्रैल,2021- जिलाधिकारी श्रीमति रंजना राजगुरू ने 20 अप्रैल देर सांय कलेक्ट्रेट सभागार में कोरोना के बढ़ते मामले की रोकथाम हेतु एवं जनपद में वैक्सीनेशन व सैम्पलिंग में तेजी लाने हेतु जनपद के समस्त उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी एवं सम्बन्धित अधिकारियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से आवश्यक बैठक ली। उन्होने उपजिलाधिकारियों व पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपने अपने क्षेत्र में लोगो को जागरूक करते हुए वैक्सीनेशन और सैम्पलिंग को बढाते हुये लक्ष्यों को पूर्ण करें। उन्होने कहा कि कन्टेमेनजोन में वेरीकेटींग आदि का कार्य लोनिवि द्वारा तैयार किये जायेगें। उन्होने सभी उपजिलाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट अपने क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारियों को भी प्रेषित करें ताकि कन्टेनमेन जोन बनाने की प्रक्रिया तेजी व सुगमता से पूर्ण हो सके। उन्होने उपजिलाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है, जिसको रोकने हेतु जनता को जागरूक करें कि सभी लोग मास्क अवश्य पहने, सामाजिक दूरी का पालन अनिवार्य रूप से करें एवं सरकार द्वारा जारी सभी गाईड लाईनों का पालन अवश्य करें। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिन क्षेत्रों में घनी आबादी है, ऐसे क्षेत्रों को चिन्हित कर उन स्थानों पर जागरूकता अभियान अवश्य चलाऐं। उन्होने कहा कि जनपद में दवाईयां, उपचार हेतु उपकरण, आॅक्सीजन आदि किसी भी तरह की कोई कमी नही हैें। जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारियों व पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपने साथ अन्य अधिकारियों की भी ड्युटी लगाऐं ताकि भविष्य में कार्यो के दौरान किसी भी स्तर पर कोई बाधा उत्पन्न न हो।
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने सभी पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिए है कि जनपद की सभी सीमाओं पर सावधानीपूर्वक चेकिंग करें व लोंगो के साथ किसी भी प्रकार का कोई दुव्र्यवहार न करें। उन्होने सभी एसडीएम व सीओ को निर्देश देते हुए कहा कि एमओआईसी से समन्वय बनाते हुए कार्य करें। उन्होने कुम्भ ड्यूटी से लौटे सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए है कि सभी लोग कोविड की जांच अवश्य करायें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना, अपर जिलाधिकारी उत्तम सिंह चैहान, जगदीश चन्द्र काण्डपाल, नोडल अधिकारी कोविड अस्पताल मैनेजमेंट बंशीधर तीवारी, नोडल अधिकारी कोविड कन्ट्रोल रूम पंकज उपाध्याय, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 डीएस पंचपाल, एसीएमओ डाॅ0 हरेन्द्र मलिक, संयुक्त मजिस्टेªट विशाल मिश्रा, सीओ सिटी रूद्रपुर अमित कुमार, जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी उमाशंकर नेगी सहित सम्बन्धित अधिकारी वर्चुअल के माध्यम से जुड़े थे।
———————–

योगेश मिश्रा, उप निदेशक/जिला सूचना अधिकारी मो0-70550070
केेएल टम्टा अपर जिला सूचना अधिकारी मो0- 7055007023
फ़ोन – 05944-250890, ईमेल- diousnagar2013@gmail.com