बंद करे

जिलाधिकारी युगल किशोर पंत की अध्यक्षता में 23 मार्च 2022 को देर सांय कैम्प कार्यालय में काशीपुर में आयोजित होने वाले चैती मेले की तैयारियों को लेकर आवश्यक बैठक आहुत की गयी

प्रकाशित तिथि : 25/03/2022
gh

रूद्रपुर 24 मार्च, 2022- जिलाधिकारी युगल किशोर पंत की अध्यक्षता में 23 मार्च 2022 को देर सांय कैम्प कार्यालय में काशीपुर में आयोजित होने वाले चैती मेले की तैयारियों को लेकर आवश्यक बैठक आहुत की गयी। जिलाधिकारी ने अधीशासी अभियन्ता लोनिवि काशीपुर को निर्देश दिये कि मेला क्षेत्रान्तर्गत सभी मार्गों को गड्ढामुक्त करना सुनिश्चित करें। उन्होने नगर आयुक्त काशीपुर को निर्देशित किया कि मेले में साफ-सफाई एवं मेले में पर्याप्त मात्रा में कूड़ादान की व्यवस्था दुरूस्त रखें। उन्होने कहा कि नगर निगम मेले में मोबाईल शौचालय की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होने सिचांई विभाग को निर्देश दिये कि मेले क्षेत्रान्तर्गत सभी नहरों की साफ-सफाई कराना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि नहर से सीवर पाईप हटवायें एवं ऐसे लोगो के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने एसडीएम काशीपुर को निर्देश दिये कि मेला क्षेत्र में सुरक्षा की दृष्टि से पर्याप्त मात्रा में सीसीटीवी कैमरे लगाये जाये। उन्होने निर्देशित किया कि स्वास्थ्य विभाग से समन्वय बना कर मेले में स्वास्थ्य सेवाओं की भी व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि कोविड संक्रमण की रोकथाम हेतु मेले में आने वाले लोगों के लिए थर्मल स्केंनिग, मास्क, सेनेटाईजर आदि की व्यवस्था की जाये। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया की मेले में शुद्ध पेयजल की भी व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाये।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगांई, मुख्य कोषाधिकारी पंकज कुमार शुक्ला, अपर पुलिस अधीक्षक राजीव मोहन, उपजिलाधिकारी प्रत्यूष सिंह, अभय प्रताप सिंह, ओसी मनीष बिष्ट, नगर आयुक्त काशीपुर विवेक राय आदि उपस्थित थे।
————————

संजय कुमार संवीक्षक, 9837837814
फ़ोन – 05944-250890, ईमेल- diousnagar2013@gmail.com