बंद करे

जिलाधिकारी ने श्रीमती रंजना राजगुरू ने आज अपने कार्यालय कक्ष में रूद्रपुर के पुराने बस अड्डा के स्थान पर नया बस अड्डा निर्माण को लेकर सम्बन्धित अधिकारियो के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये

प्रकाशित तिथि : 15/09/2020

रूद्रपुर 10 सितम्बर,2020- जिलाधिकारी ने श्रीमती रंजना राजगुरू ने आज अपने कार्यालय कक्ष में रूद्रपुर के पुराने बस अड्डा के स्थान पर नया बस अड्डा निर्माण को लेकर सम्बन्धित अधिकारियो के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। बैठक में विभाग द्वारा अवगत कराया गया कि रूद्रपुर पुराना बस अड्डे के स्थान पर आधुनिक डिजाइन का नये बस अड्डा का निर्माण होना है व बस अड्डे का एमओयू भी हो चुका है परन्तु अभी तक बस अड्डे का कार्य शुरू नही किया गया। जिस पर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देश दिये है कि जिस स्तर पे बाधाये आ रही है उस स्तर पर शीघ्र आवश्यक कार्यवाही करें व बस अड्डे का कार्य शीघ्र ही प्रारम्भ करें। उन्होने कहा कि यह कार्य जनहित से जुडा है इसको शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर प्रारम्भ किया जाय।
जिलाधिकारी ने परिवहन विभाग को निर्देशित किया गया है कि जो भी बस अड्डा निर्माण क्षेत्र में अतिक्रमण हटाना है उन्हे तत्काल हटाना सुनिश्चित करें। उन्होने परिवहन विभाग के आरएम को कडे निर्देश देते हुये कहा कि इसमे जो भी आवश्यक कार्यवाही की जानी उसे शीघ्र पुरा करे ताकि जल्द से जल्द बस अड्डा निर्माण का कार्य शीघ्र शुरू किया जा सकें। उन्होने  यूडीए, नगर निगम व एसडीएम को परिवहन विभाग को जरूरत पडने पर सहयोग करने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक श्री राजकुमार ठुकराल, अपर जिलाधिकारी उत्तम सिंह चैहान, एमएनए जय भारत सिंह, ओसी नरेश चन्द्र दुर्गापाल, पंकज उपाध्याय, आरएम रोडवेज महेन्द्र कुमार, सहायक अभियन्ता पीके दीक्षित, इन्दर कपूर आदि मौजूद थे।
————————————————-

योगेश मिश्रा, उप निदेशक/जिला सूचना अधिकारी मो0-7055007008
केेएल टम्टा अपर जिला सूचना अधिकारी मो0- 7055007023

फ़ोन- 05944-250890,ईमेल- diousnagar2013@gmail.com