बंद करे

गणना पर्यवेक्षक,गणना सहायको तथा अन्य अधिकारियो/कर्मचारियो को गांधी हाल पंतनगर में विकास खण्ड काशीपुर,सितारगंज व खटीमा को प्रशिक्षण दिया गया

प्रकाशित तिथि : 19/10/2019
IMG_4919v

रूद्रपुर 19 अक्टूबर- त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2019 की मतगणना को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष सम्पादन को लेकर द्वितीय प्रशिक्षण प्रभारी अधिकारी प्रशिक्षण हिमांशु जोशी व सहायक प्रशिक्षण अधिकारी एके सिंह ने गणना पर्यवेक्षक,गणना सहायको तथा अन्य अधिकारियो/कर्मचारियो को गांधी हाल पंतनगर में विकास खण्ड काशीपुर,सितारगंज व खटीमा को प्रशिक्षण दिया गया।
प्रभारी अधिकारी प्रशिक्षण हिमांशु जोशी ने कहा प्रत्येक मतगणना टेबल पर मतो की गिनती हेतु एक गणना पर्यवेक्षक व चार गणना सहायक नियुक्त किये गये है। जनपद के विकास खण्ड खटीमा के मण्डी स्थल में 30,सितारगंज नवीन मण्डी स्थल सितारगंज में 30, काशीपुर की नवीन फल मण्डी काशीपुर में 20 टेबल मतगणना हेतु लागायी जायेगी। उन्होने कहा कि काशीपुर में 03 टेबल 15 कार्मिक, सितारगंज में 05 टेबल 25 कार्मिक व खटीमा में 05 टेबल 25 कार्मिक रिर्जव में रखे गये है।
उन्होने कहा कि मतगणना में लगे अधिकारी व कर्मचारी समय का विशेष ध्यान रखते हुये सावधानी पूर्वक मतगणना का कार्य करे। उन्होने कहा कि मतगणना का कार्य प्रत्येक मतगणना स्थल पर प्रातः 08 बजे से प्रारम्भ होगा। जिसके लिये सभी समय पर अपने-अपने कार्य स्थल पर पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि मतगणना में किसी भी प्रकार का व्यवधान न हो इस बात विशेष ध्यान रखा जाय। मतगणना के कार्य में निर्वाचन आयोग के दिये गये निर्देशों के अनुसार ही कार्य करें। उन्होने कहा कि मतगणना प्रक्रिया की सभी प्रक्रिया को समझे व दी गयी मतगणना से सम्बन्धित सामाग्री की जांच व निरीक्षण सही तरीके से कर ले ताकि आवश्यकता पडने पर सामाग्री का प्रयोग किया जा सकें। उन्होने कहा कि सील पतमेटियो को सावधानी पूर्वक खोल कर मत पत्रों को सुरक्षित रखे। उन्होने कहा कि प्राप्त मतपत्रो का 50-50 की गड््िडया बनायी जायेगी। उन्होने कि निरस्त मतपत्रों की अलग से गड््िडया बनायी जाय।
इस अवसर पर सहायक प्रशिक्षण अधिकारी/मुख्य शिक्षा अधिकारी एके सिंह, सहित सम्बन्धित विकास खण्डो के आरओ,गणना पर्यवेक्षक व गणना सहायक उपस्थित थे।
– -’-

अपर जिला सूचना अधिकारी,
उधमसिंह नगर।

फ़ोन –05944-250890