बंद करे

कोरोना संक्रमण को देखते हुये जनपद में और अधिक चैकसी बढाने के उद्देश्य से आज प्रभारी मण्डलायुक्त/जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरिन्दरजीत सिंह द्वारा जिलाधिकारी कक्ष में सम्बन्धित अधिकारियो के साथ बैठक ली

प्रकाशित तिथि : 07/04/2020
IMG_20200406_13v

रूद्रपुर 06 अपै्रल,2020- कोरोना संक्रमण को देखते हुये जनपद में और अधिक चैकसी बढाने के उद्देश्य से आज प्रभारी मण्डलायुक्त/जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरिन्दरजीत सिंह द्वारा जिलाधिकारी कक्ष में सम्बन्धित अधिकारियो के साथ बैठक ली। उन्होने कहा लोगों को कोरोना संक्रमण की जानकारी देने व संक्रमण को कम करने के लिये समाजिक संस्थाओं के लोग, एनसीसी, एनएसएस, नेहरू युवा केन्द्र के वालंटियर, महिला मंगल दल, युवक मंगल दल सहित सीविल डिफेंस के लोगों की भी ड्यूटी लगाई जायेगी। उन्होने कहा इनकी योग्यता व टेªनिंग के अनुसार 18 वर्ष से उपर आयु वर्ग के लोगों की ड्यूटी लगाई जायेगी। उन्होने कहा कि इन लोगों को जनपद के उसी स्थान पर ड्यूटी लगाई जायेगी जहां के वे निवासी होगें। उन्होने कहा जिन लोगों की ड्यूटी लगाई जा रही है वे अपने क्षेत्रांे में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये जागरूक करेगंे साथ ही गांव में जिन लोगो का स्वास्थ खराब है उसकी जानकारी देगें  ताकि उन्हे चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करायी जा सकें इसके साथ ही उस क्षेत्र में राशन आदि की उपलब्धता की भी जानकारी देगें।
इस अवसर पर भारतीय सेना के कर्नल रमेश कैशिक, लै0 कर्नल नवीन, मुख्य विकास अधिकारी मयूर दीक्षित, अपर जिलाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल, एएसपी प्रमोद कुमार,जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कैप्टन रंजीत सेठ, उपस्थित थे।
– – –

जिला सूचना अधिकारी,
उधमसिंह नगर।

फ़ोन- 05944-250890, ईमेल- diousnagar2013@gmail.com