बंद करे

रिटर्निंग ऑफिसर उदयराज सिंह ने नैनीताल-उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र के 14  विधानसभाओं के सहायक रिटर्निग ऑफिसर से वीसी के माध्यम से वार्ता कर शत प्रतिशत मतदान करने के निर्देश दिए

प्रकाशित तिथि : 22/03/2024
रूद्रपुर 22 मार्च, 2024 (सू.वि.) रिटर्निंग ऑफिसर उदयराज सिंह ने नैनीताल-उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र के 14  विधानसभाओं के सहायक रिटर्निग ऑफिसर से वीसी के माध्यम से वार्ता कर शत प्रतिशत मतदान करने के निर्देश दिए, साथ ही कहां की 80 प्लस वह दिव्यांग मतदाता जो बूथ पर आकर मतदान नहीं कर सकते उन मतदाताओं को उनके घर पर ही मतदान कराना सुनिश्चित करें तथा  इसकी पूरी तैयारी करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि घर-घर मतदान करने हेतु रूट चार्ट , वाहन, सुरक्षा  व्यवस्था के साथ ही राजनैतिक दलों को भी इसकी सूचना दी जाए। उन्होंने मत की गोपनीयता बनाए रखने के भी निर्देश दिए । उन्होंने कहा निर्वाचन में लगे सभी कार्मिकों के साथी ही निर्वाचन में लगे वाहनों के वाहन चालकों,क्लीनरो , सुरक्षा कार्मिकों का भी शत प्रतिशत मतदान कराया जाना सुनिश्चित किया जाए।
उन्होंने कहा कि 50 प्रतिशत मतदान बूथों की बैवकास्टिंग होनी है इसलिए बूथों पर नेट कनेक्टिविटी की जांच कर ली जाए।
वीसी में मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार, उप जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार जोशी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी नैनीताल फिंचाराम चौहान, नोडल पीवी, इडीसी विवेक राय, नोडल प्रशिक्षण नरेश  दुर्गापाल सहित सभी एआरओ जुड़े थे।

——————————————
गोविंद सिंह बिष्ट, जिला सूचना अधिकारी, ऊधम सिंह नगर फोन नं-05944250890