Recent UpdatesStop

read more

जन संवाद सेवा

Photo Gallery

WEB RATNA DISTRICT AWARD

view photo gallery

Hit Counter 0002421406 Since: 01-02-2011

Uttarakhand Goverment Portal, India (External Website that opens in a new window) http://india.gov.in, the National Portal of India (External Website that opens in a new window)

Recent Update

Print

04-01-2017

Under Section/Module : News

नूतन वर्श की षुभवेला पर आज कलक्टेªट सभागार में जिलाधिकारी चन्द्रेष कुमार ने एक नई पहल षुरू कर गेट टू गेदर कार्यक्रम के तहत कलक्टेªट परिवार के अधिकारियों/कर्मचारियों को हार्दिक बधाईयां दी

Publish Date: 02-01-2017

रूद्रपुर 02 जनवरी- नूतन वर्श की षुभवेला पर आज कलक्टेªट सभागार में जिलाधिकारी चन्द्रेष कुमार ने एक नई पहल षुरू कर गेट टू गेदर कार्यक्रम के तहत कलक्टेªट परिवार के अधिकारियों/कर्मचारियों को हार्दिक बधाईयां दी एवं उनके उज्ज्वल,स्वस्थ एवं सुखी भविश्य की कामना की। उन्होंने कहा कि हम नये वर्श में नव संकल्प के साथ एक दूसरे के पूरक और सहयोगी रहें।  इस मौके पर अधिकारी/कर्मचारियों ने एक दूसरे को नववर्श की बधाईयां देकर आपस में खुषियों का इजहार किया। उन्होंने कहा कि हम उत्सव धर्मी लोग है इसी प्रकार हिन्दु नव सम्वत्सर को भी हर्शोल्लास के साथ मनाया जायेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से एक दूसरे से प्रेम,सौहार्द व परिचय बढता है । जिलाधिकारी ने कहा कि विधान सभा चुनाव 2017 एकदम निकट है इसको षांतिपूर्ण व सफल तरीके से सम्पन्न करना हम सबकी जिम्मेदारी है । उन्होंने अधिकारियों एवं कार्मिकों से कहा है कि वह  विधान सभा निर्वाचन को एक उत्सव के तौर पर लें तथा जो दायित्वों उनको सौपे जा रहे है उनका निर्वहन सचेत रहकर टीम भावना से करें।

      इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रताप सिंह षाह व ईला गिरी सहित एसडीएम नरेष दुर्गापाल,एसएलओ डीपी सिंह,ओसी कलक्टेªट एनएस नबियाल,जिला सूचना विज्ञान अधिकारी दीपक जौहरी,संयुक्त निदेषक अभियोजन केएस चैहान,सहायक आयुक्त मनोरंजन कर सुन्दर सिंह खम्पा,जिला सैनिक कल्याण अधिकारी एनएन त्रिपाठी,एसबी सिंह,सहायक निर्वाचन अधिकारी हरीष रावत, समेत खडक राम आर्य,गोपाल दत्त पाण्डे,प्रभाश मण्डल, परवेज आजम सहित बडी संख्या में कलक्टेªट के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।